Automobile

Hero की ये धांसू बाइक चीते की रफ़्तार से सड़को पर दौड़ेगी ,कीमत सिर्फ इतनी

Hero की ये धांसू बाइक चीते की रफ़्तार से सड़को पर दौड़ेगी ,कीमत सिर्फ इतनी

Hero की ये धांसू बाइक चीते की रफ़्तार से सड़को पर दौड़ेगी ,कीमत सिर्फ इतनी इंडिया में हीरो की बाइक काफी पॉपुलर हो चुकी है। आप भी हीरो की सेकंड हैंड बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो Hero Karizma ZMR अब स्पोर्टी बाइक बेहद कम कीमत में उपलब्ध है।

आप भी स्पोर्टी बाइक के शौकीन है और अपने लिए एक धसू फीचर्स वाली बाइक लेना चाहते है तो Hero Karizma ZMR एक दम सही कंडीशन पर मिल रही है साथ ही यह एक नई बाइक की तरह धांसू है। जाने कीमत और फीचर्स

यह भी पढ़े :High Court Translator Vacancy : हाईकोर्ट में ट्रांसलेटर के 80 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

Hero की ये धांसू बाइक चीते की रफ़्तार से सड़को पर दौड़ेगी ,कीमत सिर्फ इतनी

कीमत

Hero Karizma ZMR की कीमत को क्विकर की वेबसाइट में सिर्फ 39,999रूपये है , इस धांसू बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी शानदार है। बाइक 2014 की मॉडल है और अभी तक सिर्फ 35,000 तक चली है।

इंजन

Hero Karizma ZMR के इंजन की बात करे तो इसमें धांसू इंजन शामिल किया गया है,जैसे -इसमें 223cc, फ्यूल-इंजेक्टेड , एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8000 rpm पर 20 bhp की पावर और 6500 rpm पर 19.7 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आने वाली ये बाइक आपको सिटी राइडिंग से लेकर हाईवे पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करती है।

डिज़ाइन

कम्पनी ने इस Hero Karizma ZMR को स्टाइलिश और स्पोर्टी डिजाइन के सततयार किया गया है ,इसमें स्पोर्टी हेडलैंप्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, और चिकना फेयरिंग देखने को मिल जायेगा । साथ ही, इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स हैं, जो इसे और ज्यादा स्टाइलिश और दमदार बनता है ।

यह भी पढ़े :Brezza के गुणों का क़त्ल करने आई Mahindra की दमदार SUV,देखे शानदार फीचर्स

Back to top button